थार के टशन पर पुलिस का एक्शन, गंगा में धो रहे थे थार

 हरिद्वार: नीलधारा क्षेत्र में नदी के बीचों-बीच थार गाड़ी धोकर गंगा मैली कर रहे दिल्ली के छह यात्रियों को पुलिस ने धर लिया। उन्हें जमकर फटकार लगाते हुए गाड़ी सीज कर दी गई। साथ ही ऑपरेशन मर्यादा के तहत युवकों का चालान कर मर्यादा सिखाई गई। भविष्य में दोबारा ऐसी गलती करने पर जेल भेजने की चेतावनी दी।

गंगा की मुख्य धारा में थार जीप उतार देने की सूचना मिली

शहर कोतवाली प्रभारी भावना कैंथोला ने बताया कि चारधाम यात्रा के मद्देनजर एसएसपी अजय सिंह के निर्देश पर ऑपरेशन मर्यादा के तहत कार्रवाई की जा रही है। रोड़ीबेलवाला चौकी प्रभारी प्रवीण रावत को सूचना मिली थी कि नीलधारा क्षेत्र में गंगा की मुख्य धारा में थार जीप उतार देने की सूचना मिली।

सेल्फी ले रहे थे युवक

सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी प्रवीण सिंह रावत मौके पर पहुंच गए। सामने आया कि थार को गंगा की मुख्य धारा में उतार रखा था और युवक सेल्फी ले रहे थे। चौकी प्रभारी ने युवकों की जमकर क्लास ली और थार को गंगा से बाहर निकाला गया।

ऑपरेशन मर्यादा के तहत किया चालान

पुलिस आरोपित युवकों को चौकी ले गई और ऑपरेशन मर्यादा के तहत उनका चालान कर दिया गया। चौकी प्रभारी प्रवीण रावत ने बताया कि युवक गंगा में सेल्फी लेने के साथ थार की धुलाई भी कर रहे थे। बताया कि थार को सीज कर दिया गया है। युवकों को चेतावनी दी गई है कि फिर इस तरह की हरकत नहीं होनी चाहिए। चालान के बाद युवकों को छोड़ दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *