मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ी आकाश मधवाल का रुड़की पहुंचने पर जोरदार स्वागत, सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुटी

रुड़की : मुंबई इंडियंस टीम के खिलाड़ी आकाश मधवाल का रुड़की पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। सैकड़ों की संख्या में भीड़ जुटी रही। कई बार आकाश मधवाल को भी भीड़ से अनुरोध करना पड़ा कि वह शांति से बैठ जाएं और वह अगले कुछ दिनों तक रुड़की में ही रहेंगे।

अनुशासन और लगातार अभ्यास जरूरी

पिछले दिनों आकाश मधवाल ने लखनऊ के विरुद्ध गेंदबाजी करते हुए 3.5 ओवर में पांच रन देकर पांच विकेट झटक लिए थे। आकाश मधवाल के सम्मान में रुड़की के ढंडेरा स्थित एक वेंकट हाल में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर क्रिकेटर आकाश मधवाल ने कहा कि खेल कोई भी हो अनुशासन और लगातार अभ्यास जरूरी है।

मेहनत के बलबूते पर ही उसने यह मुकाम हासिल किया है। कहा कि उनकी मां आशा मधवाल उनकी पावर हाउस हैं। उन्होंने हमेशा मेरा सपोर्ट किया है। इंजीनियरिंग की जाब छोड़ने के बाद फिर से क्रिकेट को लेकर अभ्यास शुरू कर दिया और हमेशा मां साथ रही। आकाश मधवाल ने कहा कि उसने कैप्टन रोहित शर्मा से भी बहुत कुछ सीखा है। हालांकि हमारे लिए बेड डे था तो हम मैच हार गए।

कहा कि किसी भी खेल के लिए अनुशासन बहुत जरूरी होता है और उन्होंने अपने कोच अवतार सिंह चौधरी से अनुशासन सीखा है। आकाश ने कहा कि उनकी कोशिश है कि वह जल्द भारतीय क्रिकेट टीम का हिस्सा बने। इसके लिए वह लगातार प्रयास कर रहे हैं। इस मौके पर पूर्व जिला पंचायत सदस्य बबलू राणा, उदय सिंह पुंडीर, क्रिकेटर आकाश मधवाल की मां आशा मधवाल समेत तमाम लोग उपस्थित रहे।

मेरे पैर में चोट लगी है प्लीज बैठ जाओ

आकाश मधवाल के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए उनके प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। बार-बार आयोजक मंडल की ओर से उनके प्रशंसकों को मंच से उतरने के लिए और शांतिपूर्वक बैठने के लिए कहा गया। लेकिन, आकाश के प्रशंसक बार-बार मंच पर जाकर उनके साथ सेल्फी खींचते रहे। जिस वजह से कार्यक्रम बाधित होता रहा। वहीं, आकाश ने भी मंच से कई बार प्रशंसकों को बैठने की अपील की। आकाश ने कहा कि उनके पैर में चोट लगी है, प्लीज आप बैठ जाओ वह कई दिन रुड़की में रहने वाले हैं और सब के साथ फोटो खिंचवाएंगे।

और जब आकाश को नहीं मिलने दिया सुरेश रैना से

रुड़की के ढंडेरा निवासी आकाश मधवाल के पड़ोसी उदय सिंह पुंडीर ने कहा कि एक बार क्रिकेटर सुरेश रैना रुड़की आए थे। यहां पर उनका एक कार्यक्रम था। आकाश मधवाल उनसे मिलने के लिए गए थे। लेकिन, उन्हें सुरेश रैना से नहीं मिलने दिया गया। उदय सिंह पुंडीर ने कहा कि अब आकाश ने ऐतिहासिक रिकार्ड बनाकर विश्व में अपनी पहचान बना ली है। उन्हें उम्मीद है कि अब सुरेश रैना भी आकाश से मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *