लहसुन-प्याज का खाना खिलाने पर कांवड़ियों ने की ढाबे में तोड़फोड़

रुड़की। दिल्ली-हरिद्वार बाईपास पर एक ढाबा स्वामी ने कांवड़ यात्री को लहसून प्याज का खाना परोस दिया। इस बात को लेकर कांवड़ यात्रियों ने जमकर हंगामा किया और कुर्सियों को तोड़फोड़ करते हुए मेज को उलट दिया। तब तक पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने किसी तरह से मामला शांत कराया। इस मामले में पुलिस ने ढाबा स्वामी एवं कारीगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कांवड़ यात्रियों ने जमकर हंगामा किया

बुधवार सुबह मंगलौर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि हरिद्वार बाईपास पर कुछ कांवड़ यात्री एक ढाबे पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि उनको बिना लहसून प्याज का खाना खाना है। इसके बावजूद ढाबा स्वामी एवं उसके कारीगर ने कांवड़ यात्रियों को लहसून प्याज युक्त भोजन परोस दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर कांवड़ यात्रियों ने जमकर हंगामा किया।

उन्होंने ढाबे पर रखी कुर्सी मेज को पलट दिया और जमकर हंगामा किया। इसी बीच ढाबा स्वामी ने भी अपने गांव से कुछ लोगों को बुला लिया। पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया और यहां पर अतिरिक्त पुलिस बल को बुला लिया।

धार्मिक भावनाओं को आहत

कांवड़ यात्रियों ने बताया कि उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत किया गया है। इसके बाद पुलिस ने शुद्ध फैमिली ढाबा पीरपुरा मंगलौर के स्वामी गुलशेर निवासी ग्राम थिथौला कोतवाली मंगलौर हरिद्वार एवं कारीगर राहुल निवासी ढंडेरा कोतवाली रुड़की व मुकेश रावत निवासी ग्राम देवपुरी थाना लैंसडाउन जनपद पौढ़ी गढ़वाल और अन्य कारीगरों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही कांवड़ यात्रियों को समझा बुझाकर गंतव्य के लिए रवाना कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *