क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने लाठी-डंडों के साथ पांच लोगों को किया गिरफ्तार

देहरादून। क्लेमेनटाउन थाना पुलिस ने लाठी-डंडों के साथ पांच लोगों को सुभाष नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। आरोपित पूर्व में आइएसबीटी क्षेत्र में हुई मारपीट का बदला लेने के लिए दूसरे पक्ष के युवकों को पीटने के लिए पहुंचे थे। इनमें से एक आरोपित के विरुद्ध हत्या के प्रयास व मारपीट का मुकदमा भी दर्ज है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि क्लेमेनटाउन थानाध्यक्ष दीपक धारीवाल पुलिस टीम के साथ बुधवार रात को क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। इस दौरान सुभाष नगर स्थित सत्य साई मंदिर गली में पांच युवक गले में गमछा डालकर लाठी-डंडों के साथ पहुंचे थे।

पुलिसकर्मियों से ही उलझने लगे

पांचों युवकों से जब रात को लाठी-डंडों के साथ घूमने का कारण पूछा तो वह पुलिसकर्मियों से ही उलझने लगे। इस पर पुलिस पांचों को थाने ले आई।

आरोपितों की पहचान शारदा नगर नियर सर्किट हाउस, सहारनपुर निवासी गौरव शर्मा, शुक्रताल, जिला सहारनपुर निवासी अंकुश चौधरी, लेबर कालोनी, सहारनपुर निवासी हिमांशु चौधरी, ग्राम लाख, शामली निवासी निखिल, कार्तिक राणा निवासी मूल निवासी कोठी दुल्ला भवन सिल्वर नगर जिला बागपत व वर्तमान में निवासी क्लेमेनटाउन स्थित टर्नर रोड, क्लेमेनटाउन के रूप में हुई है।

थानाध्यक्ष दीपक धारीवाल ने बताया कि कार्तिक राणा के खिलाफ पूर्व में पटेलनगर कोतवाली व वसंत विहार थाने में मारपीट व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज है। कार्तिक राणा की आइएसबीटी के निकट कुछ दिन पहले किसी से मारपीट हुई थी। इसी का बदला लेने के लिए कार्तिक अपने साथियों के साथ क्षेत्र में घूम रहा था। अन्य आरोपितों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *