किसान को दो बाइक पर सवार होकर आए छह आरोपितों ने मारी गोली

रुड़की। नारसन के बूढ़पुर निवासी किसान को दो बाइक पर सवार होकर आए छह आरोपितों ने गोली मार दी। किसान के पिता ने बदमाशों का विरोध करते हुए तमंचा छीनकर हवाई फायर कर दिया। जिसके बाद हमलावर वहां से भाग खड़े हुए।

घटना बुधवार सुबह की है। किसान प्रशांत राठी अपने पिता के साथ उत्तर प्रदेश की सीमा में स्थित बूढ़पुर नई बस्ती स्थित खेत में काम करने गए थे। सूचना मिलने पर पुरकाजी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची।

वहीं मामला उत्तराखंड से जुड़ा होने के चलते मंगलोर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायल को मुजफ्फरनगर स्थित अस्पताल ले जाया गया है। बताया गया कि दो दिन पहले नारसन में कांवड़ की डीजे पर गाना बजाने को लेकर दो पक्ष में विवाद हुआ था। इस घटना को इसी विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है।

कांवड़ देखने पहुंचे ग्रामीणों की बाइक चोरी

मंगलौर। दो अलग-अलग स्थान से कांवड़ देखने पहुंचे ग्रामीणों की बाइक को अज्ञात द्वारा चोरी कर लिया गया। ग्राम लिब्बरहेडी निवासी अजय कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 27 जुलाई की रात को वह कांवड़ देखने के लिए बाइक पर गांव के गेट के पास आया था। उसने अपनी बाइक बस स्टैंड के पास खड़ी की थी। रात को कांवड़ देखने के बाद जब वह वापस जाने लगा तब उसकी बाइक काफी तलाश करने के बाद भी नहीं मिली।

दूसरी घटना में रुड़की के श्याम नगर निवासी रितिक कुमार ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि 27 जुलाई की रात को वह कांवड़ देखने के लिए मंगलोर क्षेत्र में आया था। उसने अपनी बाइक को एक ढाबे के पास खड़ा किया था, कांवड़ देखने के बाद जब वह वापस जाने लगा तब उसकी बाइक मौके पर नहीं मिली। पुलिस ने दोनों की तहरीर पर बाइक चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *