खाई में गिरा वाहन, चालक की मौके पर मौत

ऋषिकेश,  ऋषिकेश में गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। ऋषिकेश गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर नरेंद्र नगर के समीप गुरुवार की सुबह एक टैंकर गहरी खाई में गिर गया। दुर्घटना में टैंकर चालक की मौके पर ही मौत हो गई। एक अन्य सवाल व्यक्ति घायल हो गया जिसे नरेंद्र नगर चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

नरेंद्र नगर प्लासडा चौकी से लगभग एक किमी पहले ऋषिकेश की तरफ एक टैंकर खाई में गिर गया। सूचना पर एसडीआरएफ ढालवाला घटनास्थल पर पहुंची। बताया गया की टैंकर में दो व्यक्ति थे सवार थे, जिसमें एक घायल व्यक्ति को श्रीदेव सुमन हॉस्पिटल भिजवा दिया गया है। एक अन्य व्यक्ति जो मृत था, उसे 100 मीटर गहरी खाई से टीम ने सड़क तक पहुंचाया।

मृतक की हुई पहचान, घायल अस्पताल में भर्ती

इस हादसे में चालक की मौके पर ही मौत हो गई। एसडीआरएफ के निरीक्षक कविंद्र सिंह सजवाण ने बताया कि मृतक की पहचान भूपेंद्र शर्मा पुत्र सुभाष शर्मा (24 वर्ष) (ड्राइवर), पता-जलाभपुर गड्डू आरसी पुरम कॉलोनी नजीबाबाद, यूपी के रूप में हुई है। मृतक के शरीर को टीम ने खाई में गिरी टैंकर से निकालकर सड़क तक पहुंचाया था।

वहीं, घायल सुमित पुत्र सुरेश कुमार, (30 वर्ष) निवासी यम्केश्वर पौड़ी गढ़वाल को नरेंद्र नगर सरकारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *