पीएम मोदी ने यूपी में जनसभा को संबोधित करते हुए व‍िपक्ष पर जमकर हमला बोला

नई द‍िल्‍ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूपी के बाराबंकी में जनसभा को संबोधित करते हुए व‍िपक्ष पर जमकर हमला बोला। पीएम ने कहा, ”आज एक तरफ देशहित के लिए समर्पित भाजपा-एनडीए गठबंधन है और दूसरी तरफ देश में अस्थिरता पैदा करने के लिए इंडी गठबंधन मैदान में है। जैसे-जैसे चुनाव आगे बढ़ रहा है, ये इंडी वाले ताश के पत्तो की तरह बिखरने शुरू हो गए हैं।”

पीएम मोदी ने अखि‍लेश और ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा क‍ि यहां जो बबुआ जी यानी समाजवादी शहजादे हैं, अब उन्होंने एक नई बुआ की शरण ली है। उनकी ये नई बुआ बंगाल में है। अब उनकी बंगाल वाली बुआ जी ने इंडी गठबंधन वालों को कहा है कि मैं आपको बाहर से सपोर्ट करूंगी। इंडी गठबंधन की एक और पार्टी ने दूसरी को कह दिया है कि खबरदार अगर हमारे खिलाफ पंजाब में बोला। पीएम पद को लेकर भी ये सब मुंगेरी लाल को भी पीछे छोड़ रहे हैं।

‘ये लोग रामलला को फ‍िर से टेंट में भेज देंगे…’ 

पीएम न कहा क‍ि यहां सपा के बड़े नेता ने रामनवमी के दिन कहा कि राम मंदिर तो बेकार है। वहीं, कांग्रेस तो राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला पलटने की तैयारी कर रही है। इनके लिए सिर्फ अपना परिवार और पावर ही मायने रखते हैं। सपा-कांग्रेस वाले अगर सरकार में आए, तो रामलला को फिर से टेंट में भेजेंगे और मंदिर पर बुलडोजर चलवा देंगे।

‘सपा-कांग्रेस के ल‍िए वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं’ 

मोदी ने कहा क‍ि सपा-कांग्रेस के लिए अपने वोटबैंक से बड़ा कुछ नहीं है। लेकिन, जब मैं इनकी पोल खोलता हूं, तो ये बैचेन हो जाते हैं, इनकी नींद हराम हो जाती है। ये कुछ भी बोलना शुरू कर देते हैं, गालियां देना शुरू कर देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *